rrvskkrपूर्वावलोकन

स्टटगार्ट ओपन में डेल पोत्रो

जून 2016 के पहले सप्ताह की तरह जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के प्रशंसक खिलाड़ी को विंबलडन में खेलने के लिए तैयार पाएंगे।


यह स्टटगार्ट ओपन टूर्नामेंट का हिस्सा होगा। वह, रोजर फेडरर के साथ विंबलडन में रन अवधि में चोटों का परीक्षण करेंगे। यह पहले ही शुरू हो चुका है क्योंकि प्रशंसक ग्रास कोर्ट में कार्रवाई देखने के लिए तैयार हो जाते हैं जहां स्टटगार्ट ओपन की मेजबानी की जाएगी।

अगर आपको याद हो तो राफेल नडाल ने करीब एक साल पहले एक संस्करण जीता था। दरबार में मिट्टी की सतह थी, जिसे तब से बदल दिया गया है।नडाल इस बार एक्शन से बाहर हैं क्योंकि वह इस कलाई में चोट से जूझ रहे हैं . हालांकि, फेडरर इस टूर्नामेंट में उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए मौजूद हैं। 34 साल के और स्विस मूल के फेडरर रविवार को अभ्यास करेंगे। विंबलडन के विशेषज्ञों द्वारा लगभग एक साल पहले कोर्ट बिछाए गए हैं। उसी के लिए अनौपचारिक अनुमोदन 2015 में प्राप्त हुआ था। जॉन मैकेनरो को अदालत की सतह पर एक हिट थी, जब एक समर्पण समारोह चल रहा था, जिसे वीसेनहोफ क्लब में आयोजित किया गया था। फेडरर चलन से बाहर हो गए हैं क्योंकि उनकी पीठ का दर्द उन्हें परेशान कर रहा था। हालांकि, उनके प्रशिक्षकों ने कहा है कि वह अब मैच के लिए फिट हैं।

डेल पोत्रो ने आखिरी बार 20018 में स्टटगार्ट खेल जीता था। यह उनके खेल करियर में जीती गई अठारह ट्राफियों में से पहली थी। जीत क्ले कोर्ट पर हुई थी। मैड्रिड में जैक स्टॉक से हारने के बाद उन्होंने अपने आखिरी गेम के बाद स्थान चुना। इस साल उनके द्वारा लगभग तेरह मैच खेले गए हैं। हालांकि फेडरर उनके लिए एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी साबित होंगे, लेकिन उनके प्रशंसक इस टूर्नामेंट में निश्चित रूप से उनका समर्थन करेंगे। जैसा कि यह सुलझाना जारी है, इसका मतलब है कि हर किसी के लिए खुश खेल देखने के दिन।